Honda Activa 7G

Honda Activa 7G: Honda की धांसू स्कूटर शानदार फीचर्स के साथ तगड़ा इंजन, देखे कीमत

Honda Activa 7G Price: भारत में सबसे ज़्यादा बिकने वाले स्कूटरों में से एक होंडा एक्टिवा जल्द ही Honda Activa 7G के नाम से वापसी करेगी। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने अभी तक इसकी लॉन्चिंग की तारीख़ का खुलासा नहीं किया है, लेकिन अक्टूबर 2024 में इसे लॉन्च किया जा सकता है।

Honda Activa 7G
Honda Activa 7G

Honda Activa 7G के फ़ीचर

ऐसा अनुमान है कि नए एक्टिवा 7G में इसके पिछले मॉडल के मुक़ाबले कई तरह से सुधार किए जाएँगे। इसके फ़ीचर में सबसे ज़्यादा बदलाव किए जाएँगे। कंपनी का इरादा वाई-फ़ाई, ब्लूटूथ, पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और मोबाइल ऐप कनेक्टिविटी जैसी आधुनिक फ़ीचर को शामिल करने का है। इसके अलावा, पूरी तरह से एलईडी लाइटिंग सेटअप भी एक महत्वपूर्ण सुधार होगा।

Honda Activa 7G इंजन

Honda Activa 7G में 109 सीसी का एयर-कूल्ड इंजन हो सकता है जो 8.8 एनएम का टॉर्क और 7.6 बीएचपी की पावर जनरेट कर सकता है। हालाँकि, टॉप स्पीड और माइलेज के बारे में सटीक जानकारी औपचारिक पुष्टि के बाद ही उपलब्ध होगी।

Honda Activa 7G
Honda Activa 7G

Honda Activa 7G की कीमत

नए फीचर्स की भरमार को देखते हुए, नए Honda Activa 7G की कीमत एक्टिवा 6G से थोड़ी ज़्यादा हो सकती है। इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत लगभग 80,000 रुपये होने का अनुमान है।

यह भी पढ़ें: अब ख़रीदे भारत के सबसे सस्ती तीन Electric Car, सिंगल चार्ज पर देगी 315 km की रेंज, जानिए…

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *