New Tata Sumo SUV

New Tata Sumo SUV Price: Tata Sumo का मॉडर्न लुक, मजबूत इंजन और तूफानी फीचर्स के साथ

New Tata Sumo Price: आजकल भारतीय कार में बेहतरीन फीचर्स और नई तकनीक वाली गाड़ियां बन रही हैं और ये अपनी आकर्षक लुक और बेहतरीन माइलेज के कारण लाखों दिलों को जीत रही हैं। ऐसे में देश की जानी-मानी कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स अपने ग्राहकों के लिए अपनी सबसे लोकप्रिय कार सूमो एसयूवी को नए अवतार में लेकर आएगी।

New Tata Sumo SUV
New Tata Sumo SUV

New Tata Sumo SUV के फीचर्स

कंपनी ने New Tata Sumo SUV को नई तकनीक और अपडेटेड फीचर्स के साथ बाजार में उतारा है, जो इसे और भी अनोखा और शानदार बनाता है। इस शानदार वाहन में बड़ा टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है जिसमें एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले की सुविधा शामिल है। इसके अलावा, इस वाहन में बेहद आरामदायक हाइट-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट है। इसके अलावा, निर्माता ने इस वाहन में कई अतिरिक्त सुविधाएं भी दी हैं। हालांकि, कंपनी ने अभी यह नहीं बताया है कि यह कार बाजार में कब उपलब्ध होगी।

New Tata Sumo SUV का दमदार इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी ने इस टाटा सूमो को बेहद दमदार इंजन के साथ पेश किया है जो बेहतरीन परफॉर्मेंस देगा। यह इंजन गांवों की कच्ची सड़कों के साथ-साथ हाईवे पर भी कमाल का परफॉर्मेंस देने में सक्षम है। इस संभावित कार में 2.0 लीटर का इंजन है जो अधिकतम 176 हॉर्सपावर और 350 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसके अलावा कंपनी का दावा है कि इस दमदार इंजन को छह-स्पीड मैनुअल ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जोड़ा जा सकता है।

New Tata Sumo SUV
New Tata Sumo SUV

New Tata Sumo SUV की कीमत

अगर हम New Tata Sumo SUV की कीमत की बात करें तो कंपनी इस कार को भारतीय बाजार में 8 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश करने की योजना बना रही है। जिसके टॉप मॉडल की कीमत 11 लाख रुपये तक हो सकती है।

यह भी पढ़ें:

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *